2022 में ओपनिंग डे पर इन बॉलीवुड फिल्मों ने की सबसे अधिक कमाई, 7वें नंबर पर है ‘एक विलेन रिटर्न्स’

एक विलेन रिटर्न्स ने इस साल की 7वीं बड़ी बॉलीवुड ओपनिंग ली है, जिसे दर्शकों- क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं इस साल 2022 की टॉप ओपनिंग बॉलीवुड फिल्में

29 जुलाई को फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) रिलीज हुई और फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन सामने आ गया है। जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani)और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर फिल्म ने पहले दिन औसत कमाई की है, और इस साल की 7वीं बड़ी बॉलीवुड ओपनिंग ली है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं। इसके साथ ही इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं इस साल 2022 की टॉप ओपनिंग बॉलीवुड फिल्मों के बारे में और उनका फर्स्ट डे कलेक्शन।

क्या है ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ओपनिंग डे कलेक्शन
2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक विलेन’ की सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने पहले दिन एवरेज कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन कुल 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बता दें कि पीवीआर, आइनॉक्स और सिनेपॉलिस से फिल्म को 3.10 करोड़ रुपये की कमाई हुई, जबकि बाकी सिनेमाघरों से फिल्म ने कुल 3.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। उम्मीद की जा रही है कि शनिवार को फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलेगा और फिल्म इससे अच्छा कलेक्शन करेगी।

‘एक विलेन रिटर्न्स’ को मिली साल की 7वीं बड़ी ओपनिंग
बता दें कि साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। चुनिंदा फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है, जबकि बाकी बॉलीवुड फिल्में धड़ाम साबित हुई हैं। एक नजर 2022 की टॉप ओपनिंग बॉलीवुड फिल्मों पर…

भूल भुलैया 2: 13.50 करोड़ रुपये
बच्चन पांडे: 12.30 करोड़ रुपये
पृथ्वीराज: 10.50 करोड़ रुपये
शमशेरा: 10 करोड़ रुपये
गंगूबाई काठियावाड़ी: 9.60 करोड़ रुपये
जुग जुग जियो : 8 करोड़ रुपये
एक विलेन रिटर्न्स: 6.50 करोड़ रुपये

‘एक विलेन रिटर्न्स’ का पब्लिक रिव्यू
 जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं। फिल्म को मोहित सूरी ने निर्देशित किया है, जिनसे दर्शकों को उम्मीद थीं, लेकिन वो शायद जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। फिल्म की कहानी से लेकर एक्टिंग तक को लेकर फिल्म को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं  फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

Views:
485
Article Categories:
Top Posts

Leave a Reply